Croma और Reliance Digital दे रहे शानदार ऑफर्स ।

नई दिल्ली – सुत्रो के अनुसार , आज के समय मे भी कई लोग ऐसे हैं जो ऑनलाइन से ज्यादा ऑफलाइन खरीदारी करना पसंद करते हैं। टीवी, फ्रीज, वॉशिंग मशीन, एसी, स्मार्टफोन जैसे प्रोडक्ट्स को शॉप पर जाकर अच्छे से परखकर ही खरीदते हैं। लेकिन हर शॉप पर जाना और हर प्रोडक्ट के ऑफर की जानकारी लेना कभी-कभी मुश्किल हो जाता है। क्योंकि दिवाली की तैयारियों में काफी समय बीत जाता है और इन सब चीजों के लिए समय ही नहीं बचता है। इसी के चलते हम आपके लिए क्रोमा और रिलायंस डिजिटल के मुख्य ऑफर्स की जानकारी लाए हैं जिससे आपका समय भी बचेगा और आपको शॉप पर जाकर ऑफर्स की जानकारी लेने में समय भी नही गंवाना पड़ेगा। यहां आपको Croma और Reliance Digital के ऑफर्स की सभी जानकारी मिलेगी। ऐसे में यह आपका One Stop Destination बन सकता है। यह जानकारी हमने Croma और Reliance Digital से निजी बात-चीत के आधार पर एकत्रित की है।

Croma –
किचेन अप्लायंसेज और होम अप्लायंसेज खरीदने का यह बिल्कुल सही मौका है। क्योंकि Croma इस फेस्टिव सीजन कई आकर्षक डील्स दे रहा है। सबसे पहले बात करते हैं किचेन अप्लायंसेज की, प्रत्येक Croma प्रोडक्ट पर 2 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी दी जा रही है।

Reliance Digital Store-
भारत फेस्टिव सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी खुशी को दोगुना करने के लिए Reliance Digital इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्टस पर आकर्षक ऑफर्स लेकर आया है। शानदार ऑफर्स के साथ कंपनी Guaranteed लो प्राइस और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की बड़ी रेंज पेश कर रही है। अगर आपको अपने परिजनों या घर के लिए कोई भी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट खरीदना है तो यह बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *