IND vs WI Live: चाइनामैन ने दिया वेस्टइंडीज को दूसरा झटका |

सुत्रो के अनुसार,टीम इंडिया के खिलाफ शुक्रवार को दूसरे टेस्ट में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला करने वाली वेस्टइंडीज के ओपनर्स पवेलियन लौट चुके हैं। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम पर खेले जा रहे मुकाबले में समाचार लिखे जाने तक विंडीज ने 23 ओवर में 2 विकेट खोकर 52 रन बना लिए हैं। शिमरोन हेटमायर 0* और शाई होप 14* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।
वेस्टइंडीज को पहला झटका रविचंद्रन अश्विन ने दिया। उन्होंने कैरीबियाई ओपनर काइरन पॉवेल (22) को जडेजा के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद क्रैग ब्रेथवेट (14) ने होप के साथ दूसरे विकेट के लिए 20 रन की साझेदारी करके विंडीज का स्कोर 50 के पार लगाया। तभी चाइनामैन कुलदीप यादव ने ब्रेथवेट को एलबीडब्ल्यू आउट करके मेहमान टीम को तगड़ा झटका दिया।

इससे पहले वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टीम इंडिया के खिलाफ दूसरे व अंतिम टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं जबकि टीम इंडिया ने एक बदलाव किया है।
विंडीज ने कीमो पॉल और शेमन लेविस को बाहर करके कप्तान जेसन होल्डर व स्पिनर जोमेल वॉरिकन को शामिल किया है। वहीं टीम इंडिया ने मोहम्मद शमी की जगह तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को शामिल किया है। शार्दुल ठाकुर का यह डेब्यू टेस्ट है। वह टीम इंडिया के 294वें टेस्ट क्रिकेटर बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *